Mobirise

हमारे बारे में

BANGI ASRA (Bharatiya Adivasi Nawa Gaynahar Itun Asra)– 8 जून, 1 99 2 को जनसांख्यिकीय (संथाली) लोगों के लिए ऑल-राउंड मंच प्रदान करने के उद्देश्य और उद्देश्य के साथ कलाकारों की खोज के लिए अवसर पैदा करने के उद्देश्य से नाम पहचान स्थापित किया गया था। कला क्षेत्र के विभिन्न तरीकों के माध्यम से इस क्षेत्र का नाटक इत्यादि.
BANGI ASRA से जुड़े कलाकारों और इच्छुक प्रतिभागियों को कला के विभिन्न रूपों में प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है जो शिक्षार्थियों को स्व-रोज़गार में मदद करेंगे और छोटानागपुर क्षेत्र (बंगाल, उड़ीसा, झारखंड, बिहार) के कला-प्रेमियों के लिए मनोरंजन का क्षेत्र फैलाएंगे।
उपरोक्त पहल को ध्यान में रखते हुए, बंगी असरा को बाद में जनवरी 2018 में ट्रस्ट में परिवर्तित कर दिया गया था। मुख्य दृष्टि जनजातियों (संथाल) के बीच विभिन्न कार्यक्रमों जैसे ड्रामा इत्यादि के माध्यम से सामाजिक कल्याण और जागरूकता को बढ़ावा देना था। उल्लेख करना उचित है यहां बंगी असरा अपनी स्थापना के बाद जनजातियों के बीच जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।
और पढ़े

bangi

OUR PROGRAMS

bangi

ड्रामा

नाटक प्रदर्शन में प्रतिनिधित्व कथा का विशिष्ट तरीका है: जतरा, आदि

bangi

कला और संस्कृति

संस्कृति किसी भी देश के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यह साझा दृष्टिकोण, मूल्यों, लक्ष्यों और प्रथाओं के एक सेट का प्रतिनिधित्व करता है।

© Copyright 2018 BANGI ASRA TRUST - All Rights Reserved